Pawri ho rahi hai

 पावरी हो रही है 

 दोस्तों कभी-कभी अजीब तरह से बोलना या कुछ अलग तरह से बोलना आपको भी पॉपुलर बना सकता है यकीन नही होता।  तो याद करिये यूट्यूब चैनल के वो वायरल वीडिओ जिनको आपने काफी पसंद किया था। नहीं याद आया कोई बात नहीं हम याद दिला देते हैं। 


रसोड़े में कौन था ( Rasode Mein Kaun Tha )?:  ये वीडिओ या ये डायलॉग लोगों के बीच इतना पॉपुलर होगा ये तो राइटर और एक्टर ने भी नहीं सोचा होगा। लगभग हर क्षेत्र का सेलिब्रिटी इस डायलॉग पर एक्ट करते नज़र आया चाहे वो क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल हों या कोई और।  आपको बताऊँ इन पंक्तियों की उत्पत्ति हुई टी.वी. सीरियल साथ निभाना साथिया से  इसमें कोकिला बेन पूछ रही हैं रसोड़े में यानी रसोई या किचन में कौन था ?


पावरी हो रही है (Pawri Ho Rahi Hai) : आप भी सोच रहे होंगे आख़िर ये पावरी कौन सी बला है जो इतना पॉपुलर हो रहा है ज़्यादा मत सोचिये हम आपको बता देते हैं दरअसल ये पावरी पार्टी का एक रूप है जिसको पाकिस्तान की एक उन्नीस वर्षीय लड़की  जिनका नाम ज़ारा है इन्होने इस शब्द को  इज़ात किया है। असल में इन मोहतरमा ने एक विडिओ अपलोड किया जिसमें ये बता रही हैं  ये हमारी कॉर है और ये हम है और ये हमारी पावरी हो रही है इसके ना जाने कितने मेमे बन चुके हैं जिनको सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि कई देशों में पसंद किया जा रहा है दोस्तों ये असल में इन्होने ने भी नहीं सोचा होगा की उनका ये अलग स्टाइल उन्हें  रातों रात नई पहचान दे देगा। 


Comments